शक में प्रेमी ने प्रेमिका का गला दबाया और आग लगा दी, मौत

Spread the love


हरदोई। यहां प्रेमिका के चरित्र पर शक में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या के लिये हाथ व दुपट्टे से उसका गला दबा दिया और पहचान छिपाने के लिये पराली डालकर आग लगा दी और मौके से चले गए। जिससे प्रेमिका की मौत हो गई।
  इसके बाद आरोपी अपने साथ मे उसका मोबाइल भी ले गए थे। शक को लेकर हत्या की ये घटना यूपी के हरदोई जिले की है। मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि 7 जनवरी को हरियावां थाना क्षेत्र के शाहपुर बिनौरा के निकट डगरहा पुलिया के पास अज्ञात महिला का अधजला शव मिला था। इस सूचना पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया था और ब्लाइंड मर्डर की सनसनीखेज घटना के खुलासे के लिए एसपी द्वारा कई टीमों का गठन किया था।
  एसपी ने बताया कि जिले में कहीं भी महिला की गुमशुदगी दर्ज नहीं थी इसलिए यह ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। एसपी ने बताया कि तमाम प्रकार से मेहनत और वैज्ञानिक तरीकों व मुखबिरों की मदद से जानकारी मिली कि यह शव आफरीन पुत्री अमजद निवासी रसूलपुर थाना मझिला की हो सकती है। पुलिस टीम द्वारा इसके पिता को बुलाकर शिनाख्त कराई गई तो उसने अपनी बेटी के शव की पहचान की और बताया कि उसकी बेटी आफरीन बेगम उर्फ अफसाना का निकाह तसमीर के साथ हुआ था और यह निकाह करीब 12 वर्ष पूर्व हुआ था लेकिन उसकी बेटी 3 वर्ष पूर्व गांव के ही युवक शराफत पुत्र बशीर के साथ चली गई थी।
  मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर शराफत व अन्य के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया था और जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। जांच पड़ताल में पता चला था कि शराफत ने अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी थी। एसपी ने बताया कि मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी शाहाबाद तिराहे पर कहीं भागने की फिराक में खड़ा है। इस सूचना पर हरियावां पुलिस व अन्य टीमों ने पहुंचकर शराफत को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। ब्लाइंड मर्डर के खुलासे के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। इस खुलासे के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह व सीओ हरियांवा शिल्पा कुमारी भी मौजूद रहीं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello