मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बेटे की गला घोंटकर हत्या की दोनों गिरफ्तार

Spread the love


बिजनौर। यूपी के बिजनौर में एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 10 साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद बेटे की लाश को खेत में  फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
  घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण रामअर्ज ने बताया कि 16 जनवरी को चांदपुर के ग्राम लिंडरपुर निवासी उमेश कुमार ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसका 10 वर्षीय भांजा लापता है जो एक कार्यक्रम में जाने के लिए निकला था। उसकी काफी तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं लगा। 16 जनवरी की शाम लगभग 4 बजे बच्चे की लाश गांव से कुछ दूर एक खेत में मिली थी। उसके गले में रस्सी फंसी हुई थी। देखकर लग रहा था कि रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। इलाके में बच्चे की लाश देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच की।
  मामले की जांच के दौरान पुलिस की शक सुई मृतक बच्चे की मां पर गई। फिर क्या था पुलिस ने मां से सख्ती से पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। पूछताछ में आरोपी मां ने बताया कि 16 जनवरी को गांव में एक पूजन कार्यक्रम था जिसमें घर के लोग गए थे। उसका पति बाहर गया हुआ था। महिला के पड़ोस में रहने वाले टिंकू सैनी से अवैध संबंध थे। उस आरोपी महिला के घर आया हुआ था। उसी दौरान महिला के बेटे ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और बच्चा यह कहते हुए घर से निकल गया कि वह यह बात पिता को बताएगा। जिसके बाद मां ने प्रेमी के साथ मिलकर बच्चे को ढूंढ़ा और खेत में रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वहां से चली आई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच कर रही थी। इस बीच बेटे की हत्या के बाद मां एक बार भी रोई नहीं और न ही उसकी आंखों में आंसू आए। जिसके चलते मां पुलिस के शक की निगरानी में आ गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello