मंदिर के मंहत की गला दबाकर हत्या

Spread the love

शक में प्रेमी ने प्रेमिका का गला दबाया और आग लगा दी, मौत


अलीगढ़ । गांव नौगवां के प्राचीन शिव मंदिर पर पांच वर्ष से रह रहे महंत की अज्ञात हत्यारों ने गला दवाकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को आग लगाकर जलाने का प्रयास किया। महंत कि हत्या की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे, पुलिस द्वारा शव उठाने को लेकर ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी कर हंगामा किया।
मजरा नगला धीमर निवासी 75 वर्षीय नत्थू सिंह 8 वर्ष पूर्व घरवालों को छोड़कर साधू बन गए थे। वह तीन वर्ष तक नगला हिमाचल के महिकासुर मंदिर पर रहे और उसके बाद करीब पांच वर्ष पूर्व गांव नौगवां निवासी पूर्व प्रधान सुरेश चंद्र यादव के शिव मंदिर पर रहने लगे। शुक्रवार की रात महंत मंदिर परिसर में बने कमरे की ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे। देर रात अज्ञात हत्यारों ने फंदा लगाकर हत्या कर दी और शव को जलाने का प्रयास किया।
शनिवार की सुबह जब ग्रामीण मंदिर के ओर गए, तब वहां महंत को न देख आवाज लगाई ,परंतु उनकी आवाज नहीं आई। लोगों ने मंदिर में पीछे जाकर देखा, तब वहां शव लटका हुआ था।ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक टीम के जांच पड़ताल करने के बाद जैसे ही पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तब ग्रामीण हंगामा करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello