सेल्फी लेने पड़ा भारी, बह गया परिवार

Spread the love


चेन्नई । मोबाइल सेल्फी लेना उस परिवार के लिए काफी भारी पड़ गया। सेल्फी लेने के दौरान तीन सदस्यीय परिवार क्रिसमस के दिन सुबह चेंगलपट्टू में पलार नदी में बह गया था। अभी तक नदी में से किसी का शव बरामद नहीं हुआ हैं। लापता लोगों की पहचान लियोनसिंह राजा (38) के रूप में हुई है, जो तिरुसुलम में किराने की दुकान चलते थे, उनकी बेटी पर्सी (16) और उनके भाई का बेटा लिविंगस्टन (19) भी अभी तक लापता हैं।
चश्मदीद ने कहा कि चेंगलपाटू में पलार नदी के पास नहीं जाने की चेतावनी के बावजूद, 20 सदस्यीय समूह, जो अचरपक्कम में मलाई माधा चर्च में पूजा करके घर लौट रहा था, सेल्फी लेने के लिए नदी के पास गया था। हालांकि, पलार पुलिस के अनुसार, लियोनसिंह राजा और बच्चे नदी में गहराई में चले गए और बह गए। समूह के सदस्यों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। पास के चेंगलपट्टू डिपो से दमकल और बचाव कर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान की कोशिश की लेकिन नदी में जल स्तर अधिक होने के कारण कोई फायदा नहीं हुआ।
पुलिस ने बताया कि लियोनसिंह राजा बच्चों को बचाने की कोशिश कर रहे थे और अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और तीनों बह गए। चेंगलपट्टू के अग्निशमन और बचाव अधिकारियों ने बताया कि शवों को बरामद नहीं किया गया है क्योंकि भारी जल प्रवाह तलाशी अभियान में बाधा बन रहा है। चेन्नई के गोताखोर और स्थानीय लोग भी शवों को निकालने के लिए तलाशी अभियान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello