शादीशुदा महिला के 6 बायफ्रेंड, बास को चला पता नौकरी से निकाला

Spread the love


न्यूर्याक। एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी मॉडल ने दावा किया कि पर्सनल लाइफ की वजह से उसकी नौकरी चली गई। रोमानिया की रहने वाली मॉडल का नाम एजादा सिन है। शादीशुदा एजादा ने बताया कि उनके 6 बॉयफ्रेंड हैं। वहां डॉमिनेट्रिक्स के तौर पर काम करती हैं। लेकिन जब ये बात उनके बॉस को पता चली,तब उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया।
डॉमिनेट्रिक्स, यानी वहां महिला जो बीडीएसएम गतिविधि में डॉमिनेट कर मर्दों के साथ रिलेशन बनाती है। हाल ही में इस लेकर एजादा सिन ने कहा कि उनके 6 बॉयफ्रेंड हैं और एक पति है। लेकिन एजादा की इसी रिलेशनशिप ने उनकी प्रोफेशनल लाइफ को बिगाड़ दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, एक दिन अचानक से बॉस ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया। शुरुआत में एजादा को बताया गया कि वहां अपने काम को अच्छे से नहीं कर रही थीं, मगर बाद में एक साथी कर्मचारी ने उन्हें बताया कि उनके काम के बारे में बॉस को पता चल गया था, इसके बाद ऑफिस की बदनामी के कारण उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया।
एजादा के इस बहुपत्नी संबंध में सात अलग-अलग साझेदार हैं। उन्होंने अपनी इन असामान्य रुचियों के बारे में खुलासा किया है। अपने परिवार के बारे में बात करते हुए एजादा कहती हैं कि घरवाले काफी कंजर्वेटिव थे, इसी वजह से वहां नौकरी करती थीं। लेकिन आगे चलकर उन्हें एडल्ट ब्लॉग लिखना पसंद आने लगा और धीरे-धीरे वहां एडल्ट वर्क वाले क्लबों में जाने लगीं। एजादा उन क्लबों के अनुभव को अपने ब्लॉग पर लिखने लगीं। इसी दौरान एक दिन उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया। जिस वक्त नौकरी से निकाला गया उस समय भी उनके कई बॉयफ्रेंड थे।
मगर इससे एजादा के पति को कोई आपत्ति नहीं है। एजादा ने सातों मर्दों के साथ इस तरह से रिलेशनशिप बनाया है कि सारे ही रिश्तों में वही सबको डॉमिनेट करती हैं। डॉमिनेट्रिक्स एजादा ये तक तय करती हैं कि उनके पार्टनर क्या पहनेंगे और क्या नहीं। फिलहाल एजादा अपनी जिंदगी से खुश हैं। सोशल मीडिया पर भी एजादा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं, जहां वहां अपनी ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello