महिला पालने के लिए कुत्ता नहीं लोमड़ी ले आई

Spread the love


!
सैन फ्रांसिस्को । एक महिला पालने के लिए कुत्ता समझकर लोमड़ी ले आई। जब महिला को इस सच्चाई का पता चला तो वह सदमे में आ गई। मिस वैंग नाम की महिला अपने लिए एक प्यारा का डॉग लेकर आई थी। डॉग देखने में बहुत ही प्यारा था और महिला उसे जापानी स्पिट्ज प्रजाति का समझ रही थी। हैरानी तो उसे तब होने लगी जब कुत्ता 3 महीने का हो गया लेकिन वो न तो भौंकता था और न ही उसे कुत्तों वाले खाने में कोई दिलचस्पी थी।महिला को अपने कुत्ते के अजीबोगरीब व्यवहार पर हैरानी तब हुई, जब वो 3 महीने में ही कुत्तों वाले खाने को खाने से इनकार करने लगा। उसके फर खूब मोटे और घने होने लगे और पूंछ भी सामान्य कुत्तों से ज्यादा लंबी थी।
 महिला एक पेट शॉप से 14,800 रुपये से ज्यादा पे करके उसे लाई थी, लेकिन कभी भी कुत्ते के भौंकने की आवाज नहीं सुनी। यहां तक कि जब वो उसे लेकर टहलाने के लिए जाती थी तो वहां मौजूद बाकी कुत्ते उससे दूर भागने लगते थे। महिला के पेट का चेहरा भी पहले से थोड़ा अलग होने लगा, तभी उसके सामने एक डरावना सच आया।पार्क में उससे कई लोगों ने कहा भी कि वो कुत्ता नहीं बल्कि एक लोमड़ी ले आई है। महिला को पहले तो इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ लेकिन बाद में उसे जब पता चला कि वो लोमड़ी ही है, तो वो उसे चिड़ियाघर में दे आई ताकि उसे सही खाना मिल सके।
एनिमल एक्सपर्ट सन लेटियन के मुताबिक जो लोमड़ी महिला लाई थी, वो बड़े होने के साथ ही एक अजीब सी गंध छोड़ने लगता। महिला से कहा गया है कि वो जब भी उसे याद करे चिड़ियाघर में उससे मिलने आ सकती है। दरअसल जिन लोगों को पेट्स पालने का शौक होता है, उन्हें इनकी खूब समझ भी होती है। वो हर नस्ल के कुत्ते के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं और अपनी पसंद की नस्ल के डॉग को घर में जगह देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello