बैग में कैश समझकर कुत्ते को लूट ले गए लुटेरे, मालिक का रो-रो कर बुरा हाल

Spread the love



झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में लूट का एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है, जहां कैश लूटने आए बदमाशों ने पैसों से भरा बैग समझकर कुत्ते को ही उठा कर ले गए। जी हां, आमतौर पर आपने लूट के मामलों में कैश की लूट, सोना-चांदी की लूट या कीमती सामान की लूट  के मामलों को देखा या सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा मामला देखा या सुना है, जहां किसी कुत्ते को ही लुटेरों ने घेरकर लूट लिया हो, वह भी कैश समझ कर। दरअसल, कुत्ते की लूट का मामला झांसी का है, जहां बाइक सवार लुटेरों ने बैग में रखे कैश को समझकर कुत्ते को लूट लिया। बाद में पता चला कि उस बैग में कैश की जगह कुत्ता था।
ग्वालियर रोड पुलिस चैकी के पीछे रेलवे क्रॉसिंग के पास तड़के 2रू30 बजे रात में बाइक सवार तीन लुटेरों ने एक शख्स के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। कुणाल ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया कि गुरुवार 2रू30 बजे रात में उसके रिश्तेदार का कुत्ता काफी बीमार हो गया था, जिसे वह सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड के रहने वाले रवि गुप्ता के घर दवाई दिलाने ले जा रहे थे। शिकायत में कहा गया है कि कुणाल ने घर से ग्वालियर रोड रेलवे क्रॉसिंग जैसे ही पार किया, तभी पीछे से बाइक सवार लुटेरों ने पीछा करके कुणाल को रोककर उनके साथ जमकर मारपीट कर उस बैग को लूट लिया, जिस बैग के अंदर कुणाल ने डॉगी यानी कुत्ते को रखा हुआ था. इस तरह से बैग के अंदर कैश समझ कर लुटेरे कुणाल से उसका कुत्ता लूटकर मौके से फरार हो गए।
कुत्ते के मालिक ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। मामले की शिकायत पुलिस में होने के बाद पुलिस पीड़ित कुणाल की निशानदेही पर एक संदिग्ध लुटेरे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि, पूछताछ में अभी तक लुटेरों ने लूट की घटना नहीं कबूली है. वहीं, कैश समझकर लूटा हुआ कुत्ता अभी तक बरामद नहीं हुआ है। कुत्ते के मालिक का रो-रो कर बुरा हाल है। कुत्ते के मालिक रवि गुप्ता का कहना है कि वह उनके लिए कुत्ता नहीं बल्कि उनका अपना बच्चे जैसा था। जिस वह बचपन से ही पाल रहे थे। अभी उसकी उम्र महज 30 दिन ही की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello