फ्लाइट में धर्मेंद्र को दिखे सचिन तेंडुलकर, गले लगाकर बोले- मेरा प्यारा बेटा… जीते रहो

Spread the love


मुंबई । बॉलिवुड अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र की तस्वीरें और वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। हाल में धर्मेंद्र ने क्रिकेट लीजेंड

सचिन तेंडुलकर के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र ने सचिन तेंडुलकर को मेरा प्यारा बेटा कहकर पुकारा है।
दरअसल धर्मेंद्र फ्लाइट से कहीं जा रहे थे तभी उन्हें सचिन तेंडुलकर मिल गए। इसके बाद दोनों ने साथ में तस्वीर क्लिक कराई। इसके बाद उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा देश के गौरवशाली सचिन से आज अचानक हवाई जहाज में मुलाकात हो गई। सचिन जब जब मिला मुझे हमेशा मेरा प्यारा बेटा बन कर मिला। जीते रहो, लव यू सचिन।
केवल धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि सचिन तेंडुलकर ने भी यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सचिन तस्वीर के साथ लिखा, श्आज सबसे बड़े श्वीरूश् धर्मेंद्र जी के साथ मुलाकात हुई।

वीरुओं की बात ही अलग है। सभी उनके फैन हैं। क्या कहता है वीरू वीरेंदर सहवाग? वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। अभी वह करण

जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म श्रॉकी और रानी की प्रेम कहानीश् में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा धर्मेंद्र जल्द ही अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म अपने 2 सनी, बॉबी और करण देओल के साथ भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello