पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी

Spread the love

नवादा। 1999 की ब्लॉकबस्टर फिल्म हम दिल दे चुके सनम आपने देखी होगी। यह फिल्म प्यार करने वालों में काफी मशहूर रही थी। फिल्म में अजय देवगन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय की शादी पत्नी के पुराने प्रेमी सलमान खान से कराने के लिए तैयार होते हैं, क्योंकि एश्वर्या उन्हें भूल नहीं सकी थी। अब फिल्म की इस कहानी को एक शख्स ने अपनी असल जिंदगी में दोहराया है। नवादा जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ फिर से मिलाने में मदद की और उससे उसकी शादी करवा दी। असल जिंदगी की कहानी में बस फिल्म के जैसा क्लाइमेक्स नहीं था। इस फिल्म में महिला ने अपने प्रेमी को छोड़ कर पति के साथ रहने का फैसला किया था लेकिन असल में ऐसा नहीं हुआ। महिला ने अपने प्रेमी के साथ को चुना।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जोड़े को अपने पति की मौजूदगी में शिव मंदिर में शादी के बंधन में बंधते हुए दिखाया गया है। दृश्यों में एक महिला के प्रेमी को महिला के माथे पर सिंदूर लगाते हुए दिखाया गया है, और लोगों को अपने मोबाइल फोन पर इस नाटकीय कृत्य को रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में महिला को रोते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उसका प्रेमी उसके माथे पर सिन्दूर लगा रहा है।
मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला देर रात अपने प्रेमी से मिलने उसके घर गई, जबकि उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था। दुर्भाग्य से, पिछली बार के विपरीत, जोड़े को उनके परिवार के सदस्यों ने रंगे हाथों पकड़ लिया, जिन्होंने उस व्यक्ति की पिटाई की और दोनों को बंधक बना लिया। हालाँकि, जब महिला का पति वापस आया और उसे घटना के बारे में पता चला, तब वह जोड़े को मंदिर में ले गया और अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करा दी। महिला का प्रेमी भी शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। संपर्क करने पर अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने घटना का संज्ञान लिया है, लेकिन अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello