नर्सरी की छात्रा को खेत में उठाकर ले गया आइटीआइ का छात्र,बच्चा चोर समझकर की धुनाई

Spread the love



बागपत । नर्सरी की छात्रा को आइटीआइ का एक छात्र गोद में उठाकर खेत में ले गया। इससे वहां पर बच्चा चोर का शोर मचा दिया। झाडिय़ों में छात्रा को दबोचकर बैठा आरोपित छात्र लोगों को देखकर भागने लगा। लोगों की भीड़ ने उसे पकड़कर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।
रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव की एलएलबी की छात्रा बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक कालेज में पढ़ती है। वह अपने भाई के साथ सोमवार को कालेज में आई थी। छात्रा का आइटीआइ का छात्र है। यह अपनी बहन को कालेज में छोड़कर सड़क पर इधर-उधर घूमने लगा। दोपहर करीब एक बजे स्कूल से घर लौटने के बाद क्षेत्र की पांच वर्षीय नर्सरी की छात्रा पड़ोस की दुकान से छाछ लेने जा रही थी।
आरोप है कि रास्ते से आइटीआइ का छात्र गोद में उठाकर नर्सरी की छात्रा को खेत में ले गया। वहीं मोहल्ले में बच्ची चोरी होने का शोर मचा दिया। महिला-पुरुषों की भीड़ एकत्र हो गई। तलाश करने पर आरोपित छात्र खेत में छात्रा को झाडिय़ों में लेकर बैठा हुआ मिला। लोगों को देखकर आरोपित छात्र छात्रा को छोड़कर भागने लगा। लोगों ने पीछा कर उसे पकड़कर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। छात्रा के पिता ने छात्र पर गंदगी नियत से उठाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पर तहरीर दी। उधर कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
छात्रा के पिता की हालत बिगड़ी
घटना के बाद पीडि़त छात्रा के स्वजन शिकायत करने के लिए कोतवाली पहुंचे। तभी छात्रा के पिता की हालत बिगड़ गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। स्वजन ने उनका अस्पताल में उपचार कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello