दुष्कर्म पीडि़ता के हाथ में पेट्रोल की बोतल देख एसएसपी ऑफिस पर मचा हड़कंप

Spread the love

मेरठ । मेरठ में एक दुष्कर्म पीडि़ता ने सोमवार को एसएसपी ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास किया। युवती के हाथ में पेट्रोल की बोतल देख हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बोतल छीनी और एसएसपी के सामने उसे पेश कराया। युवती ने रोते हुए अपनी आपबीती अधिकारियों को सुनाई। यहां पर कुछ देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। जानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने 2017 में टीपी नगर थाने में तेजपाल व उसके बेटे संजू पर दुष्कर्म, पोस्को एक्ट, छेड़छाड़ समेत मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। उस समय पीडि़त नाबालिग थी। पुलिस की लापरवाही के चलते संजू और उसके पिता अभी भी फरार चल रहे हैं। कई बार पीडि़ता ने संबंधित थाने की पुलिस और अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई।
बीती सात सितंबर को पीडि़ता खेत में काम कर रही थी। तभी संजू खेत पर पहुंच गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती को घेर लिया। समझौता नहीं करने पर उसने पीडि़ता के अपहरण और जान से मारने की धमकी दी। जिस वजह से पीडि़ता का क्षेत्र में रहना दूभर हो गया है। इतना ही नहीं एनबीडब्ल्यू जारी होने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं हो सकी, थाने पहुंचने पर पुलिसकर्मी पीडि़ता से अभद्रता करते है।
सोमवार को पीडि़ता पेट्रोल से भरी बोतल लेकर अपनी मां के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची और आत्मदाह का प्रयास किया। गनीमत रही कि पुलिसकर्मी ने समय रहते बोतल छीन ली, नहीं तों बड़ा हादसा हो सकता था। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने संबंधित सर्किल प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि पीडि़ता से अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मियों की भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello