‘दारू की जगह पीएंगे दूध’, UP चुनाव से पहले शराबियों का शपथ ग्रहण

Spread the love

अनिल शर्मा
रामपुर जनपद के तहत आने वाले 16 थानों की पुलिस ने ऐसे 845 लोगों को हिरासत में लिया था, जो सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन कर रहे थे. इन्हें एक जगह इकट्ठा कर शराब न पीने की शपथ दिलाई गई.
उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले पुलिस ने अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए सख्ती शुरू कर दी है. इसके तहत रामपुर पुलिस ने खुले में शराब पीने वाले शराबियों को पकड़कर शराब न पीने की शपथ दिलाई. पुलिस ने पकड़े गए शराबियों को दारू की जगह दूध पीने की भी नसीहत दी. बता दें कि यूपी चुनाव के दूसरे चरण में रामपुर जनपद में 14 फरवरी को मतदान होना है ।
शराबियों को सख्त हिदायत देने की यह कवायद पुलिस अधीक्षक (SP) अंकित मित्तल ने शुरू की है. उन्होंने जनपद के 16 थानों में पकड़े गए शराबियों को यह शपथ दिलाई. इन थानों की पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 845 व्यक्तियों को हिरासत में लिया था. इन्हें हिरासत में लेकर एक निश्चित स्थान पर ले जाया गया. शहर कोतवाली और थाना गंज के इलाकों से पकड़े गए शराबियों को ईदगाह गेट के निकट इकट्ठा किया गया और उन्हें शराब न पीने की शपथ दिलाई गई. इस तरह का ही नजारा थाना सिविल लाइन और भोट में भी देखने को मिला. इन थानों में भी शराबियों को बाकायदा शराब छोड़ने की शपथ तेज आवाज में दिलाई ।
फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello