जन्मदिन मनाकर घर लौट रहे 4 दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, मृतकों में 2 सगे भाई

Spread the love


श्रीगंगानगर । राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रविवार रात को जन्मदिन मनाकर लौट रहे 5 युवकों में से 4 की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई हैं। हादसे का पता चलते ही युवकों के घरों में कोहराम मच गया। युवकों का एक साथी बच गया। उसका श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।  
पुलिस के अनुसार यह हादसा श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ थाना इलाके में हुआ। रविवार को अनूपगढ़ निवासी जितेन्द्र का जन्मदिन था। वह रात को कार से अपने सगे भाई अंकुश और तीन दोस्तों के साथ बर्थ डे पार्टी मनाने गया था। देर रात पांचों युवक वहां से लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार 87जीबी के पास भारत माला सड़क परियोजना के खाले की पुलिया से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। हादसे में जितेन्द्र और अंकुश समेत तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से कार में फंसे शवों और घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। बताया जाता है कि हादसे के दौरान अचानक कार के सामने कोई पशु आ गया। उसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई। उस दौरान कार की रफ्तार काफी तेज थी जिसकी वजह से वह हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में तीन युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चैथे युवक रोहित अरोड़ा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
उसके बाद पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाकर युवकों के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए। पांचवां घायल वसीम अकरम श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। हादसे में मारे गए चारों युवक नजदीकी रिश्तेदार थे। हादसे के बाद अनूपगढ़ कस्बे में माहौल गमगीन हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello