काशीपुर के विकास के लिए प्रयासरत केडीएफ

Spread the love


-प्रमुख सचिव व ऊर्जा उपसचिव एवं प्रोजेक्ट डायरेक्टर अर्बन डेवलपमेंट के समक्ष रखीं कई मांगें

काशीपुर। नगर के फ़्लाइओवर एवं सड़कांे की समस्याओं को लेकर काशीपुर डेवलपमंेट फोरम ;केडीएफद्ध द्वारा प्रमुख सचिव आरके सुधांशु से विस्तृत चर्चा की। जिस पर उन्होंने चीफ़ इंजीनियर एनएच से फ़ोन पर बात की व उन्हें काशीपुर जा कर समस्या का शीघ्र निराकरण करने को कहा। उनके द्वारा सोमवार को काशीपुर आने व 2 जून को सभी समस्याओं के निराकरण की रिपोर्ट केडीएफ के साथ होने जा रही बैठक में रखने को कहा गया। केडीएफ अध्यक्ष राजीव घई ने बताया कि रामनगर रोड एवं नये घोषित हाइवे के निर्माण को भी प्राथमिकता से करवाने हेतू कहा गया।
आईआईएम की सड़क, महुआखेड़ागंजकी सड़क व काशीपुर की सड़को की मरम्मत के लिये पर्याप्त राशि का उपलब्ध करवाना आदि पर प्रमुख सचिव द्वारा आदेश दिये गये। श्री घई ने बताया कि एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को कल काशीपुर आने हेतू कहा गया है। उन्होंने बताया कि केडीएफ अपनी तरफ़ से आज की विभिन्न बैठकों से बहुत आशा बांधे है पर सिस्टम में कार्य कैसे होते है यह सब जानते है। उन्होंने कहा कि 2 जून की बैठक को बहुत गम्भीरता से हमें लेना है।
उधर केडीएफ ने ऊर्जा उपसचिव एवं प्रोजेक्ट डायरेक्टर अर्बन डेवलपमेंट श्रीमती रंजना राजगुरु से मुलाक़ात कर उन्हें हाल में एशिया डेवलपमेंट बैंक द्वारा उत्तराखंड के टू टियर शहरों को दिये जाने वाली व्यवस्थाओं को उत्तराखण्ड अर्बन सेक्टर डेवलपमेंट एजेंसी आईपीएमयू एडीबीपीडी में समलित कर काशीपुर की वाटर सप्लाई व सीवरेज सिस्टम के साथ साथ सेप्टिक टैंक सीबर समस्त नालियों की मरमत हेतू काशीपुर को समलित कर काशीपुर में प्राथमिकता से इस योजना को चालू करने की मांग की है। केडीएफ अध्यक्ष राजीव घई ने बताया कि मैडम ने आश्वासन दिया व सम्बंधित अधिकारी को हमारे सामने फ़ोन कर काशीपुर का नाम को जोढ़ने हेतू कहा। उन्होंने बताया कि खुशहाल काशीपुर के लिए यह योजना बहुत आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello