कार स्टार्ट करते ही लगी आग, सीएनजी किट में हुआ तेज धमाका, पास खड़ी दूसरी कार भी क्षतिग्रस्त हुई

Spread the love

भिवानी । हरियाणा के भिवानी स्थित कृष्णा कॉलोनी में शनिवार दोपहर बाद अचानक एक गाड़ी में आग लग गई। लोग यहां कुछ समझ पाते इससे पहले ही आग लगी गाड़ी में एक तेज धमाका हुआ, जिसकी वजह से पास खड़ी एक अन्य गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने तुरंत अग्निशमन विभाग को इसकी खबर दी, जिसके बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कृष्णा कॉलोनी में रहने वाले राजन नामक शख्स ने अपनी मारूति इको कार को स्टार्ट किया तो अचानक उसमें आग लग गई। इस सीएनजी कार में रसोई गैस का सिलेंडर रखा हुआ था। ऐसे में यहां आग काफी तेज से फैली और कार में रखे गैस सिलेंडर और सीएनजी किट में तेज धमाका हुआ। इस धमाके के कारण पास ही खड़ी एक हुंडई आई-20 कार भी आग की चपेट में आ गई।
धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए, तब तक आग की काफी ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी थी। उन्होंने शुरू में आग पर पानी डालकर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन इससे कोई असर नहीं होता देख उन्होंने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी। इसके बाद दमकल कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। हालांकि यहां गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello