कलयुगी बेटी ने प्रेमी नौकर के साथ मिलकर की पिता की हत्या

Spread the love



मेरठ । मेरठ के मवाना में बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव रहावती में अवैध संबंध में बाधक बने पिता को बेटी ने प्रेमी नौकर के साथ मिलकर हत्या कर दी और शव को नलकूप पर बने कमरे में गड्ढा खोदकर दबा दिया। उधर, पिता की लापता होने की थाने में तहरीर भी दे दी। जांच में नौकर व बेटी से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात स्वीरकार करते हुए शव बरामद करा दिया।
रविवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। शव सड़ी-गली अवस्था था। रहावती गांव निवासी किसान 45 वर्षीय गुड्डू पुत्र निर्मल जाट के अस्सा गांव निवासी आशीष को कई वर्षों से ट्रैक्टर चालक की नौकरी पर रखा हुआ था। आशीष का गुड्डू की बेटी सिमरन 23 वर्ष के प्रसंग हो गया। इन अवैध संबंधों का पता उसके पिता गुड्डू को लग गया। जिस कारण गुड्डू बेटी सिमरन व उसके प्रेमी आंखों में खटकने लगा।
बेटी ने प्रेमी संग मिलकर पिता को दो दिन पूर्व मौत के घाट उतार दिया तथा शव को भूसे की गठरी में डालकर खेत पर नलकूप पर ले गए और वहां बने कमरे में गड्ढा खोदकर दबा दिया और थाने पर लापता होने की तहरीर देकर गुमशदगी भी दर्ज करा दी थी। जांच में लगी पुलिस ने लापता किसान की बेटी सिमरन व उसके प्रेमी आशीष को हिरासत में ले लिया।
इसके बाद दोनों ने हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए शव बरामद करा दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले रखा है। शव को सड़ी-गली अवस्था में निकला। थाना प्रभारी महावीर सिंह का कहना है कि हत्यारोपित सिमरन और आशीष हिरासत में हैं। शव को मार्चरी भेजा रहा है। सूचना मिलने पर एसपी देहात केशव मिश्रा व सीओ आशीष शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंच गए। एसपी देहात ने मामले की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello