हरनाज की जीत से मैं बहुत ज्यादा खुश हूंःप्रियंका चोपड़ा

Spread the love



मुंबई।  80 देशों से आई खूबसूरत हसीनाओं को मात देकर श्मिस यूनिवर्सश् का ताज अपने सिर पर सजाने वाली  हरनाज संधू  के इस कारनामे पर सुष्मिता सेन और लारा दत्ता  के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने खुशी जाहिर की है। प्रियंका चोपड़ा से अपनी फिल्म द मेट्रीक्स रेसुरेक्संस के प्रमोशन के दौरान हरनाज के जीतने पर सवाल पूछे गए कि उन्हें कैसा फील हो रहा और वह क्या कहना चाहेंगी? तब प्रियंका ने कहा, श् मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। लारा दत्ता ने 2000 में इंडिया के लिए आखिरी बार मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। और वह वही साल था जब मैंने मिस वर्ल्ड का टाइटल अपने नाम किया था।
हरनाज 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज घर लेकर आई है। और वह खुद 21 साल की है। इसका मतलब यह है कि वह उसी साल पैदा हुई थी, जिस साल मैं मिस वर्ल्ड का खिताब जीती थी। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। आशा करती हूं कि उसके नए सफर की अच्छी शुरुआत हो। वह बहुत खूबसूरत और स्मार्ट है। जाहिर है मैं बहुत एक्साइटेड हूं उसके लिए।श् वहीं, हरनाज की इस बड़ी उपलब्धि के बाद उनका एक पुराना वीडियो वायरल हुआ। इसमें वह कहती हैं, श् आई लव यू प्रियंका। मैं आपसे जो भी कुछ सीख सकूंगी, सब सीखूंगी। इसलिए मैं हमेशा आपको ही चुनूंगी।श् हालांकि प्रियंका ने हरनाज को अपने इंस्टाग्राम पर बधाई दी थी। हरनाज के खिताब जीतने वाला वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने हरनाज को 21 साल बाद खिताब जीतने पर शुभकामनाएं दी थी।
 बता दें कि 21 साल की हरनाज ने 70वें श्मिस यूनिवर्सश् प्रतियोगिता में यह ताज अपने नाम किया है। श्मिस यूनिवर्स 2021श् कॉन्टेस्ट का आयोजन इजराइल के एलेट में किया गया था। हरनाज से पहले साल 1994 में श्मिस यूनिवर्सश् का खिताब सुष्मिता सेन ने जीता था और साल 2000 में यह ताज लारा दत्ता को मिला था। इस जीत के 21 साल बाद लारा दत्ता श्मिस यूनिवर्स का खिताब अपनी धरती पर ले आई हैं। बता दें ‎कि हरनाज संधू  भारत की वह सुंदरी हैं जिन्होंने 80 देशों से आई खूबसूरत हसीनाओं को मात देकर श्मिस यूनिवर्सश् का ताज अपने सिर पर सजाया है। ब्यूटी विद ब्रेन वाले इस प्रतियोगिता में चंडीगढ़ की हरनाज  ने जज का तो दिल जीता ही, लेकिन फाइनल राउंड में पूछे गए सवालों के जवाब से उन्होंने सबका दिल गदगद कर दिया। इनके इस खिताब जीतने के बाद जहां पूरे देश ने भर-भरकर बधाईयां दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello