छोटे बच्चे के मुंह में तमंचे की नाल डालने का वीडियो वायरल होने पर डिलारी पुलिस ने तत्परता से आरोपी को किया गिरफ्तार

Spread the love


ठाकुरद्वारा/ डिलारी (मुरादाबाद )
थाना डिलारी के गांव ईलर में एक बच्चे के मुंह में तमंचे की नाल डालकर धमकी देने व उसके साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ । वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र के लोगों में खलबली मचने के साथ-साथ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जांच पड़ताल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।
मामला 2 वर्ष पुराना बताया जा रहा है। वीडियो अब वायरल हुआ आरोपी बच्चे का चचेरा भाई है । काफी समय से दो परिवारों के बीच में जमीनी विवाद चला आ रहा था I इस कारण बच्चे के मुंह में 19 वर्षीय युवक ने तमंचे की नाल बच्चे के मुंह में डालकर मारपीट कर मारने की धमकी दी थी।
थाना डिलारी के गांव इलर निवासी कुलदीप का 5 वर्षीय बेटा ( घटना के 2 वर्ष बाद 7 वर्ष का ) उस समय घर में खेल रहा था । तभी उसके चचेरे भाई ने मासूम के मुंह में तमंचे की नाल डालकर मारपीट कर उसे मारने की धमकी दी थी । दहशत से भयभीत बच्चे ने परिवार को उस समय कुछ भी नहीं बताया था । लेकिन उस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया था I 2 वर्ष के बाद वीडियो वायरल हुआ ,तो परिवार के साथ क्षेत्र के लोगों के साथ-साथ पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया । आनन-फानन में परिवार के लोग थाना डिलारी में पहुंचकर वायरल वीडियो से संबंधित तहरीर पुलिस को देकर आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की I पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गुरुवार को मिथुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया । जबकि एक आरोपी वीडियो वायरल होने पर फरार हो गया I थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने बताया कि फरार आरोपी को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello