अवैध संबंध के चक्कर में पति-पत्नी समेत 3 की हत्या

Spread the love


रांची। रांची के मोहन नगर डकरा आवासीय कॉलोनी में देर रात अवैध संबंध के एक मामले को लेकर तीन लोगों की जान चली गई। जानकारी अनुसार कॉलोनी में रहने वाला सीसीएल कर्मी नसीब चैहान का पुत्र प्रकाश चैहान का कॉलोनी के सीसीएल कर्मी देव प्रसाद मेहर की पत्नी कौशल्या देवी के साथ अवैध संबंध था। इसको लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था।
  जानकारी के अनुसार रात नौ बजे इसी मामले को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था। उसी समय प्रकाश चैहान शराब के नशे में धुत होकर उसके घर पहुंच गया और दरवाजा जोर-जोर से खटखटाने लगा। देव प्रसाद मेहर ने जब दरवाजा खोला तो प्रकाश ने तुरंत उस पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद उसने कौशल्या देवी के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे मौके पर ही कौशल्या देवी की मौत हो गई। देव प्रसाद की 17 वर्षीय बेटी प्रभा कुमारी को भी प्रकाश ने आंख में चाकू मार दिया। इसके बाद पास में बैठा देव प्रसाद का पुत्र राहुल कुमार (15) प्रकाश से भिड़ गया।
इसके बाद घायल देव प्रसाद ने प्रकाश पर लाठी से वार कर दिया जिससे वह भी वहीं पर ढेर हो गया। इस बीच शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग वहां जुटे और घायल देव प्रसाद और प्रभा को अस्पताल पहुंचाया जहां देव प्रसाद की मौत हो गई। घायल प्रभा को इलाज के रांची रिम्स में भर्ती कराया गया है। देवप्रसाद मेहर की कौशल्या दूसरी पत्नी थी। पत्नी के चाल चरित्र के कारण देवप्रसाद काफी परेशान रहता था। प्रकाश के साथ भी उसका संबंध पिछले पांच सालों से था। रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि यह मामला प्रथम दृष्टि में और लोगों से मिली जानकारी के अनुसार अवैध संबंध का ही है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello