अभिनेत्री जयाप्रदा पर सपा सांसद डा. एसटी हसन ने की थी अभद्र टिप्पणीःआवाज की नमूने रिपोर्ट से हुई पुष्टि

Spread the love


मुरादाबाद। अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा पर मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने अभद्र टिप्पणी की थी। लखनऊ स्थित फॉरेंसिक लैब से आई आवाज नमूने की रिपोर्ट से इसकी पुष्टि हुई है। केस के विवेचक की ओर से शुक्रवार को अदालत में रिपोर्ट पेश कर दी गई। सुनवाई के दौरान सांसद डॉ. एसटी हसन भी अदालत में मौजूद रहे। अब आरोप निर्धारण के लिए 20 सितंबर को सुनवाई होगी।
रामपुर जनपद के आवास विकास कॉलोनी निवासी मुस्तफा हुसैन की ओर से रामपुर के सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज कराया था। इसमें आरोप था कि 30 जून 2019 को कटघर थाना क्षेत्र स्थित मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सांसद व अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।
केस में रामपुर के सपा सांसद एवं पूर्व मंत्री आजम खां, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम, मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन, रामपुर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अजहर खां, फिरोज खां, सैयद आरिफ हसन और तीन अज्ञात को आरोपी बनाया गया था। इस केस की सुनवाई मुरादाबाद स्थित एमपी/एमएलए स्पेशल न्यायाधीश पुनीत गुप्ता की अदालत में चल रही है।
विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि अदालत के आदेश पर सपा सांसद डॉ. एस टी हसन की आवाज का नमूना लिया गया था। नमूने को लखनऊ विधि विज्ञान प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजा गया था। मुकदमे के विवेचक ने शुक्रवार को अदालत में जांच रिपोर्ट दाखिल कर दी है, जो पॉजिटिव बताई जा रही है। अर्थात दोनों ही आवाज आपस में मैच हो गई हैं।
अब इस मामले में सीतापुर जेल अधीक्षक को भी पत्र प्रेषित किया गया है, जिसमें सपा सांसद आजम खां को कोर्ट में पेश करने के निर्देश जारी किए गए हैं। साथ ही आरोप निर्धारण के लिए आगामी 20 सितंबर लगा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello