हत्या की आरोपी पत्नी पर पति की आत्मा हुई हावी, कहा- पत्नी ने नहीं मारा

Spread the love


क्वालालुम्पुर । मले‎‎शिया में एक हत्या की जांच और कोर्ट में सुनवाई के दौरान कुछ अजीब हुआ। जहां हत्या की आरोपी पत्नी पर प‎ति की आत्मा हावी हो गई और उसे बेगुनाह बताने लगी। पोह सेंग हीप नाम के शख्स की हत्या की आरोपी उसकी पत्नी लाउ सेक यान को जब अदालत लाया गया तो वह अचानक कटघरे में अजीब सा बर्ताव करने लगी। ये देखकर सभी हैरान रह गए। मी‎डिया रिपोर्ट के अनुसार महिला ऐसे बात कर रही थी मानो उसके ऊपर उसके पति की आत्मा हावी हो गई हो। उसने बोलना शुरू किया- मैं  पोह सेंग हीप हूं जिसकी मौत हुई है। मैं खुद अदालत में बोल रहा हूं। मेरी पत्नी ने मुझे नहीं मारा है। मेरी पत्नी ने कुछ भी नहीं किया है। इसके बाद आरोप पत्नी ने कोर्ट से कहा कि उसके जरिए उसका पति अदालत को बता रहा है कि मैंने उसकी हत्या नहीं की है बल्कि उसका मरना तो किस्मत को मंजूर था। बता दें कि मामला मलेशिया का है।
इस अजीब सी घटना के बाद, जज रूहानी इस्माइल ने लाउ से कहा कि मुकदमा आधिकारिक तौर पर अभी तक शुरू नहीं हुआ है और डिफेंडेंट को अभी तक आरोपों पर कोई दावा नहीं करना चाहिए था। लेकिन आरोपी महिला ने जज की बात नहीं सुनी और खुद के बेगुनाह होने और उसकी ओर पति के कोर्ट में बोलने का दावा करती रही।
इसके बाद महिला को समझाकर किसी तरह चुप कराया गया। साथ ही जज ने मुकदमे की अगली तारीखें मार्च 3-7 और मार्च 17-21, 2025 तय कर दीं। लाउ ने फिर कहा- मैं माफी चाहती हूं कृपया हमारे साथ निष्पक्ष रहें। पोह की हत्या नहीं की गई थी, उसका मरना तय था। उस पर आरोप है कि 3 जनवरी, 2022 लाउ ने अपने घर पर अपने पति की कमर और छाती में छुरा घोंपकर उसकी हत्या कर दी थी। महिला को उसकी ही एक बेटी की गवाही पर गिरफ्तार किया गया था। बेटी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां और पापा में पैसों को लेकर कुछ झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसकी मां ने उसके पिता को चाकू मार दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello