सोशल मीडिया पर इस अनोखे हेलीकॉप्टर कार का वीडियो शेयर

Spread the love

सोशल मीडिया पर इस अनोखे हेलीकॉप्टर कार का वीडियो शेयर
नई दिल्ली । हाल ही में बिहार के एक लाल का अजीबोगरीब अविष्कार मुंगेर की सड़कों पर दौड़ता नजर आया। यहां की सड़कों पर लोगों को एक ऐसी कार नजर आई, जो कार के साथ ही साथ हेलीकॉप्टर की तरह दिखाई दे रही थी। सोशल मीडिया पर इस अनोखे हेलीकॉप्टर कार का वीडियो शेयर किया गया। ये अजीबोगरीब कार सड़कों पर दौड़ भी रही थी। इसकी बॉडी कार की तरह थी लेकिन उसके ऊपर हेलीकॉप्टर की तरह विंग्स लगे थे। ये घूम भी रहे थे और हेलीकॉप्टर की ही तरह गड़गड़ा भी रहे थे। इस मजेदार कार को देखने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। आपको बता दें कि इस शख्स ने अपनी कार को हेलीकॉप्टर में बदलने के लिए दिन रात यूट्यूब देखा था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये हेलीकॉप्टर कार खगड़िया के रहने वाले दिवाकर कुमार की है।
उन्होंने अपने घर के गैराज में बैठकर कई दिनों तक यूट्यूब देखा था। उसपर उन्होंने कार को हेलीकॉप्टर में बदलने का आइडिया सीखा। अपने घर के गैराज में ही बैठकर दिवाकर ने साढ़े तीन लाख रुपये खर्च कर ये हेलीकॉप्टर कार बना डाली। इस कार में ब्लेड भी लगा है और इसके टेल भी हैं। बिहार में ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने अपनी कार को हेलीकॉप्टर की तरह बना डाला। इसके पीछे एक खास कारण था। दरअसल, बिहार में बीते कुछ समय से शादियों में चॉपर का इस्तेमाल बढ़ा है। ऐसे में इन लोगों ने कार को मॉडिफाई कर शादियों में रेंट पर देने के इरादे से ऐसा किया।
अब ये तो सामने नहीं आ पाया कि दिवाकर की इस कार को कितने लोगों ने रेंट पर लिया, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि भारत के टैलेंटेड लोगों के दिमाग के आगे बाकी देशों के लोग पानी भरते हैं। यहां के लोग बिना किसी टेक्नीकल डिग्री के ही ऐसी-ऐसी चीजें बना लेते हैं, जिसके लिए शायद आम इंसान को ट्रेनिंग लेनी पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello