लियो देखते हुए प्रेमी युगल ने की सगाई

Spread the love

मुंबई। साउथ एक्टर थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ की सफलता का उसके फैंस जमकर जश्न मना रहे हैं। विजय के एक फैन ने तो थिएटर में फिल्म देखते-देखते अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली।  तमिलनाडु के पुदुकोट्टई में विजय के एक बड़े फैंस ने सिनेमाघर में अपनी प्रेमिका को अंगूठी पहना दी। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लड़के का नाम वेंकटेश और लड़की का मंजुला बताया जा रहा है। वीडियो में कपल एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर गले में माला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने पारंपरिक पोशाक भी पहनी हुई है। सिनेमाहॉल में मौजूद लोग भी उनकी सगाई का हिस्सा बने नजर आ रहे हैं। वेंकटेश की मानें तो वह विजय को अपना सबकुछ मानता है।
 वेंकटेश ने कहा, “मेरी ना तो मां है और ना ही पिता, विजय ही मेरे सब कुछ हैं। इसलिए मैंने उनकी मौजूदगी में सगाई की है। मैं इसके लिए पिछले 8 महीनों से इंतजार कर रहा था। कल हम पेरूमाल मंदिर में शादी करेंगे।”बात अगर विजय की फिल्म ‘लियो’ की करें तो फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड लगभग 140 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद इस फिल्म ने शाहरुख खान की ‘जवान’ को पछाड़ दिया है।
फिल्म में थलापति विजय के साथ-साथ तृषा कृष्णन और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं। संजय दत्त ने इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। उनके किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है। संजय दत्त साउथ की अन्य फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। फिल्म को हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया गया था। तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी, सभी भाषाओं में फिल्ंम को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म हाउसफुल चल रही है और इसका कारण विजय की फैन फॉलोइंग बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello