यूट्यूब पर व्यूअर्स घटने का दुख, हैदराबाद में युवक ने इमारत से कूदकर दी जान

Spread the love

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक यूट्यूबर को दर्शकों की घटते ग्राफ का इतना सदमा पहुंचा कि उसने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि अपने यूट्यूब चैनल के दर्शकों की संख्या घटने के कारण गुरुवार को २३ वर्षीय एक छात्र ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के मुताबिक युवक आईआईआईटीएम ग्वालियर में पढ़ाई कर रहा था और उसने गुरुवार सुबह एक रिहायशी इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सैदाबाद पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के मुताबिक एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है जिसमें छात्र ने लिखा है कि वह अपने यूट्यूब चैनल पर दर्शकों की संख्या में कमी और माता-पिता द्वारा करियर संबंधी सलाह नहीं दिए जाने से निराश था।
अधिकारी के मुताबिक युवक यहां एक अपार्टमैंट में रहता था और मौजूदा समय में ऑनलाइन कक्षाओं के जरिए ही पढ़ाई कर रहा था। छात्र अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो गेम से संबंधित सामग्री को अपलोड करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मृतक के पिता रेलवे कर्मचारी हैं। बुधवार रात को जब माता-पिता घर पर पहुंचे, तो उसे कमरे में सोता हुआ पाया। उन्होंने उसे उठाया नहीं, लेकिन कथित तौर पर छात्र ने सुबह इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जानकारी दी है कि वॉचमैन को छात्र मृत हालत में जमीन पर मिला था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक की मां की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, वह यूट्यूब चैनल चलाता था और उसके चैनल पर व्यूअर्स की संख्या कम हो गई थी और वह अकेला भी महसूस कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello