युवती का घर से अपहरण कर जहर पिलायाः मौत

Spread the love


बरेली। देर रात युवती का घर से अपहरण कर जहर देकर हत्या कर दी। आरोप है कि मंगलवार रात को आरोपियों ने युवती के घर का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलते ही युवती का अपहरण कर उसे जबरन जहर खिलाने की बात युवती ने अपने भाई को फोन करके बताई थी। इस मामले में बहेड़ी पुलिस ने पीड़ित पिता की ओर से पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले पीड़ित ने बताया कि उनके पडोसी नजीर अहमद व उसके बेटे अनीस अहमद, शकील अहमद, अकील अहमद, फजील अहमद भतीजे अलीम अहमद, रफीक अहमद के खिलाफ घर में घुस मारपीट व बेटी के साथ छेड़छाड़ का परिवाद कोर्ट में चल रहा है। इसमें 25 नवंबर को कोर्ट की तारीख लगी है। पीड़ित का कहना है कि रंजिश के चलते मंगलवार की रात आरोपियों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। आरोप है कि रात लगभग 11 बजे आरोपी अनीस अहमद, उसका पिता नजीर, भाई शकील, अकील, फजील अहमद ने दरवाजा खटखटाया था। जिसको उनकी बेटी ने खोला तो आरोपी अनीस अहमद ने उनकी बेटी का मुंह दबा लिया और पिता व भाईयो की मदद से अपने घर ले गया।
और उसके  साथ अभद्रता की और कहा कि उसे मुकदमा चलाने लायक नहीं छोड़ेगे। जिसके बाद आरोपियों ने उसे जबरन जहरीला पदार्थ पिला दिया। इसकी जानकारी बेटी ने अपहरण और जहरीला पदार्थ खिला देने के बाद अपने भाई को फोन कर दी थी। भाई ने पिता को जगाकर यह बात बताई। तब वह परिवार के साथ आरोपी के घर की तरफ गये। जहां से उनकी बेटी की चीखने व चिल्लाने की आवाजे आ रही थी। किसी ने डायल 112 को मामले की सूचना दे दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी बेटी को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। उनकी बेटी के मुंह से झाग आ रहे थे और पुलिस ने उसे बहेड़ी स्वास्थ केंद्र भेज दिया। जहां से जिला असपताल रेफर कर किया गया और इलाज के दौरान उनकी बेटी की मौत हो गई। पीड़ित पिता ने आरोपी अनीस अहमद, उसका पिता नजीर, भाई शकील, अकील, फजील अहमद पर अपहरण कर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पांचो आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस के मुताबिक 2018 से ही दोनों परिवारों के बीच मुकदमे बाजी चल रही है। जिसमें एक मुकदमा 2018 व दूसरा 2019 में आरोपी अनीस की ओर से मारपीट, गाली गलौज धमकी का दर्ज कराया गया था। जिसमें युवती भी नामजद है। युवती के परिवार की ओर से कोर्ट में परिवाद डाला गया था। जिसकी तारीख 25 नवंबर थी। इस मामले में बातचीत के दौरान बहेड़ी इंस्पेक्टर ने बताया है कि युवती के जहर खाने की सूचना आरोपियों ने ही डायल 112 को दी थी। वहीं उनका कहना है कि युवती एक कमरे मे थी और उसका दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद युवती को समझाकर कमरे से बाहर बुलाया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello