फर्जी जींस कारखाने का मालिक बताकर की शादी बाद में 10लारव रुपए की मांग को लेकर विवाहिता को मारपीट कर निकाला रिपोर्ट दर्ज

Spread the love


रिपोर्टर अनिल शर्मा

ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद ) फर्जी जींस का कारखाने का मालिक बताकर की शादी । शादी के बाद 10 लाख रुपये की मांग को लेकर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिए जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ठाकुरद्वारा के बुधबाजार निवास रईस अहमद की पुत्री आएशा की शादी 22 नवम्बर 2020 को परवेज़ पुत्र फुरकान निवासी जमापुर थाना स्योहारा जनपद बिजनोर के साथ हुई थी। विवाहिता का कहना है कि उसके पिता ने शादी में वैगन आर कार तथा नकदी सहित ₹20लारव रुपये शादी में खर्च किए थे । लेकिन उसके पति,परवेज़, ससुर फुरकान व सास शायदा दहेज़ से खुश नहीं थे और बार बार दस लाख रुपये की नकदी की मांग की मांग शुरू कर दी ।
आरोप है कि मांग पूरी न होने पर तरह तरह से विवाहिता को प्रताड़ित किया जाता था। आरोप है कि इसी के चलते 27 अक्टूबर 2021 को भी उक्त लोगों ने विवाहिता के साथ की और उसे घायल कर दिया।इस घटना के बाद विवाहिता अपने मायके आ गई लेकिन उसके ससुराल वाले अपनी मांग पर अड़े रहे और मांग पूरी न होने पर विवाहिता को तीन तलाक दे दिया। विवाहिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया था जिसपर कोतवाली पुलिस ने उक्त तीनों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello