प्रे‎मिका के प‎रिजनों ने युवक को उतारा मौत के घाट, नहर के पास फेंका शव

Spread the love


फरीदाबाद। दिल्ली से सटे फरीदाबाद के थाना खेड़ी इलाके में प्रेमिका के प‎रिजनों द्वारा युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद शव आगरा नहर के पास फैंक कर आरोपी फरार हो गए। आरोप है ‎कि लड़की के फोन से मैसेज आने पर मृतक उससे ‎मिलने गया था। तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया। स्थानीय लोगों ने युवक का शव नहर पड़ा देख पु‎लिस को सूचना दी। सूचना ‎मिलते ही पु‎लिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के ‎लिये ‎फरीदाबाद के ‎सि‎विल अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया ‎कि के मुताबिक नजदी टीटू कॉलोनी के पास नहर किनारे युवक का शव लावारिस हालत में मिला था। मृतक की शिनाख्त हरकेश नगर के रहने वाले ऋषि के रूप में हुई है। इस मामले में पु‎लिस ने मृतक ‎प‎रिजनों के बयान पर केस दर्ज कर ‎लिया और आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है।
मृतक ने बताया ‎कि ऋषि का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था। जिसे लड़की के मोबाइल से मैसेज कर मिलने के लिए बुलाया गया था। लेकिन वहां पर लड़की के परिवार वालों ने लड़के को पकड़ लिया और उसे कुछ दूर जाकर टीटू कॉलोनी के पास नहर के आगरा नहर के पास गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। ऋषि के परिजनों के मुताबिक आरोपी जेडीयू नेता है जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं मृतक ऋषि के परिजनों ने आरोप लगाया कि जब वह पुलिस के पास गए तो उन्हें पुलिस ने थप्पड़ मार कर भगा देने की धमकी दी। फिलहाल वह पुलिस की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं है। वहीं इस मामले में जांच अधिकारी कृष्ण ने बताया कि 29 तारीख को लावारिस मिला था तब उसकी पहचान के लिए उसके शव को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवाया गया था। जिसकी अब पहचान हो चुकी है। मृतक के चाचा के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में ‎द‎बिश कर दी है।
जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग था जिसके परिजनो पर ऋषि की हत्या के आरोप है। वहीं जांच अधिकारी के मुताबिक आरोपी बिहार के आरा जिले के रहने वाले हैं जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम बिहार गई हुई है औ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello