प्रेम विवाह के बावजूद देवर पर आ गया दिल

Spread the love



-पति ने बच्चा सहित उतार दिया मौत के घाट, शव गंगा में बहाया


शेखपुरा। एक महिला ने पहले प्रेम विवाह किया, इसके बावजूद उसका दिल देवर पर आ गया। इसकी भनक जब उसके पति को लगी तो उसने जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे दिया। पति ने बच्चे सहित पत्नी को इंजेक्शन लगाकर मौत के घाट उतार दिया और लाश को गंगा नदी में बहा दिया।
 यह घटना बिहार के शेखपुरा क्षेत्र की है। मामला का खुलासा पुलिस ने किया तो चैंकाने वाली बातें सामने आईं।घटना के संबंध में एसपी ने बताया कि मृतका को पति के रहते ही अपने देवर से प्यार हो गया था जो कि पति को नागवार लगा।इसी कारण पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा और आखिरकार पति ने पत्नी के साथ बच्चे की भी हत्या कर दी।पति से झगड़े के बाद पत्नी मायके चली गई थी लेकिन इसी बीच आरोपी पति ने अपने एक दोस्त के साथ हत्या की साजिश रच डाली।पति अपनी पत्नी को मायके से लेकर ससुराल आया और फिर रात में नशे का इंजेक्शन पत्नी और बच्चे को दिया जिससे पत्नी और बच्चा बेहोश हो गये।
इसके बाद रात में ही एंबुलेंस से पति दोनों को मुंगेर ले गया और अपने दोस्त के सहयोग से पत्नी और चार महीना के बेटे को गंगा नदी में फेंक दिया।इस घटना को अंजाम देने के बाद वो घर पहुंचा और पत्नी के भाग जाने की सूचना सभी को दी।घटना के बाद मृतका के पिता ने शेखपुरा थाना में गुमशुदगी का केस दर्ज किया गया।एसपी ने इस पूरी घटना की जांच के लिए एक टीम का गठन किया जिसमे कई बिंदु पर जांच की गई और पति द्वारा पत्नी और बच्चे की हत्या करने की पूरी कहानी सामने आई।एसपी ने बताया कि झारखंड के बोकारो की रहने वाली दिव्या कुमारी की शादी शेखपुरा के आशीष कुमार के साथ एक-दो वर्ष पूर्व हुई थी।
दोनों ने प्रेम संबंध के बाद लव मैरेज किया था।शादी के बाद से दोनों ठीक से ही रह रहे थे लेकिन इसी बीच आशीष का छोटा भाई अपनी भाभी को दिल दे बैठा। दोनों में बढ़ता रिश्ते आशीष को नागवार लगने लगा और भाई के साथ पत्नी के बीच बढ़ते प्यार की कहानी आखिर मौत का कारण बनी।एसपी ने बताया कि इस केस में हत्यारे पति और एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।सभी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello