प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर किये शव के 6 टुकड़े

Spread the love

नालंदा। बिहार के नालंदा से भी दिल्ली श्र(ा हत्याकांड जैसा ही मिलता जुलता मामला सामने आया है। लेकिन यहां लड़की नहीं, बल्कि लड़के की बेरहमी से हत्या करके उसके शव के 6 टुकड़े कर दिए गए। इसके बाद में आरोपियों ने इन टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।
मामला नूरसराय थाना क्षेत्र के नारी गांव का है। यहां 17 नवंबर को बोरी में बंद युवक के दो हाथ और दो पैर बरामद हुए थे। इन्हें आवारा कुत्ते नोंच रहे थे। ग्रामीणों की नजर पड़ी, तब उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज करके जांच शुरू की। पता चला कि यह शव विकास चैधरी का (30) है। जो कि 16 नवंबर की शाम से लापता था। पुलिस को फिर दीपनगर के सिपाह गांव स्थित पंचाने नदी से मृतक का धड़ मिला और पटना के पुनपुन स्थित नदी में बोरे में बंद विकास का सिर मिला।
जांच आगे बढ़ी तब सामने आया कि मामला प्रेम प्रसंग का था। इसकारण विकास की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने विकास की शादीशुदा प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ में शादीशुदा प्रेमिका ज्योति ने सारा सच बता दिया। ज्योति ने बताया कि विकास उससे मिलने ससुराल नूरसराय के बाराखुर्द गांव पहुंचा था। इसकी भनक ज्योति के पति को लग गई। फिर क्या था मामला जानते ही पति भड़क गया और पत्नी के साथ मिलकर उसने विकास की बेरहमी से हत्या कर डाली। फिर शव के 6 टुकड़े करके उन्हें अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया।
ज्योति ने बताया कि उसका मायका बिहार के रामचंद्रपुर में है। विकास उसके घर में किराए का कमरा लेकर रह रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। लेकिन बाद में विकास की शादी कहीं और हो गई। जबकि, ज्योति की शादी रंजन से हो गई। फिर भी दोनों का अफेयर चलता रहा। विकास का एक बेटा है। वहीं, ज्योति के भी दो बेटे हैं। आरोपी दम्पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello