प्रेमी संग मिल पत्नी ने की पति की हत्या

Spread the love

शव को घर में दफनाया


संगरूर । पंजाब के संगरूर जिले के सुनाम के गांव बख्शीवाला में हुई इस वारदात की गुत्थी को पुलिस ने जांच बाद सुलझाया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी सुरिंदर लांबा और डीएसपी भरपुर सिंह ने बताया कि 20 नवंबर 2022 को जसवीर कौर पत्नी अमरीक सिंह उर्फ रोशनी उर्फ काला पुत्र महिंदर सिंह निवासी बख्शीवाला ने अपने पति अमरीक सिंह के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई।
पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इसी दौरान 25 नवंबर 2022 को इंस्पेक्टर यादविंदर सिंह, मुख्य अधिकारी को गुप्त सूचना मिली कि जसवीर कौर द्वारा अपने पति अमरीक सिंह के गायब होने के संबंध में दिया गया आवेदन झूठा है। मुखबिर ने बताया कि दरअसल आरोपी जसवीर कौर ने 27-10-2022 की रात अपने प्रेमी सुरजीत सिंह के साथ मिलकर हत्या कर दी है और शव को घर में ही दबा दिया है।
जिसके संबंध में जसवीर कौर व सुरजीत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। डीएसपी भरपुर सिंह और इंस्पेक्टर दीपिंदरपाल सिंह प्रभारी सीआईए संगरूर ने पूछताछ के लिए 26 नवंबर 2022 को मामले में आरोपी जसवीर कौर व सुरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में  स्वीकार किया कि 27 अक्तूबर 2022 की शाम को दोनों ने मिलकर अज्ञात व्यक्ति से नींद की गोलियां लेकर अमरीक सिंह को बेहोश करने के लिए चिकन में मिलाकर खिला दिया।  इसके बाद जसवीर कौर ने अपने प्रेमी सुरजीत सिंह के साथ मिलकर गला घोंट कर हत्या कर दी। शव को घर में पहले से खोदे गए शौचालय के गड्ढे (लगभग 25 फीट गहरे) में दबा दिया गया। आरोपियों की शिनाख्त हो गई लेकिन हिरासत में ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को गड्ढे से बाहर निकालने की प्रक्रिया जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello