प्रेमी को पाने के लिए शूटर्स को सुपारी देकर करवाई पति की हत्या

Spread the love


सासाराम। एक महिला ने अपने प्रेमी को पाने के लिए पति की ही हत्या करवा दी। इसके लिये प्रोफेशनल किलर्स की मदद लेकर उनको सुपारी दी गई। मामला रोहतास जिले के सासाराम का है। पुलिस ने इस केस का खुलासा करते हुए हत्या के मामले में पत्नी को गिरफ्तार किया हैं। मामला 2 नवंबर का है जब ऑटो सवार सिकंदर यादव की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।
  पता चला कि मृतक सिकंदर की पत्नी मंजू देवी का सरैया गांव के अशोक सिंह से प्रेम संबंध चल रहा है। इसी मामले में मात्र 22 हजार रुपये की सुपारी देकर इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया गया, जिसमें गांव के भूलन यादव नामक एक करीबी को मोहरा बनाया गया और उसी के माध्यम से सिकंदर यादव को ऑटो में बैठा कर ले जाया गया तथा चेनारी के सबड़ाबाद के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर  गोली मार दी गई।
  पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन की तो पूरा मामला उजागर हो गया। हत्याकांड में प्रयुक्त देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस के अलावे ऑटो तथा बाइक भी बरामद कर लिया है। इस हत्याकांड में पहाड़पुर गांव के ही पंकज सिंह, मंटू सिंह, आकाश तथा राकेश राय को पकड़ लिया गया। रोहतास के एसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मंजू देवी का अशोक सिंह से पिछले 3 से 4 साल से प्रेम संबंध था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello