प्रेमिका की हत्या करके उसके शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंका

Spread the love


करनाल। करनाल जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या करके उसके शव को बोरे में डाल कर नाले में फेंक दिया। नाले में बोरी में बंद महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार परिजनों ने यूपी निवासी एक आरोपी पर संदेह जताया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी यूपी निवासी रविन्द्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। मामले का खुलासा आरोपी ने पूछताछ के दौरान ही की।
गौरतलब है कि करनाल के न्यू प्रीतम नगर की रहने वाली आशा वर्कर रेनू मूल रूप से संभालखा की रहने वाली थी। साल 2005 में करनाल के न्यू प्रीतम नगर के रहने वाले परविंद्र के साथ रेनू के शादी हुई थी। जानकारी के अनुसार 2 माह पहले रेनू 19 सितंबर को अपने घर से सुबह साढ़े 8 बजे कोट मोहल्ला के पास रामगली डिस्पैंसरी में ड्यूटी के लिए अपनी स्कूटी पर निकली थी और घर पर अपने पति को बोलकर गई थी कि वह 10 बजे तक वापस आ जाएगी। जब शाम 5 बजे तक भी वह घर वापस नहीं पहुंची तो इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जब वह नहीं मिली तो उन्होंने सेक्टर 4 पुलिस चैकी में लापता की शिकायत दर्ज कराई। परिजनों ने यूपी निवासी एक आरोपी पर संदेह जताया था।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अबतक जांच में सामने आया है यूपी निवासी रविन्द्र काफी समय से करनाल में काम रहा था। रेनू का पिछले 4 साल से रविन्द्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। 8 माह पहले किसी बात को लेकर इन दोनों में झंगडा हुआ था। इसके बाद रेनू ने रविन्द्र को लेकर पुलिस में शिकायत भी की थी। रेनू अब भी उससे प्रेम करती थी, लेकिन अब वह इस रिश्ते को खत्म करना चाहता था। रविन्द्र ने 19 सिंतबर को उसकी हत्या करके उसके शव को बोरी में डालकर नाले में फेंक दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello