पत्नी को प्रेमी के साथ देख पति ने खोया आपा, कुल्हाड़ी मारकर ले ली दोनों की जान

Spread the love

महेंद्रगढ़ । हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के खंड अटेली में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को दूसरे व्यक्ति के साथ सोते देखा तो उसने दोनों को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए। लोगों ने इसकी सूचना एंबुलेंस और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों को अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
दोनों मृतक मध्य प्रदेश के रहने वाले थे तथा यहां पर प्रवासी मजदूर के रूप में कार्य कर रहे थे। डबल मर्डर की सूचना पाकर एसपी विक्रांत भूषण, डीएसपी कनीना रणवीर सिंह और एसएचओ संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि तकरीबन 10रू30 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि अटेली में बने रेलवे के क्वाटर में कोई घटना घटित हुई है। इसको लेकर मोके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि अवैध संबंधों की आशंका के चलते एक पति अपनी पत्नी व उसके मित्र पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी अखिलेश को जो कि मध्य प्रदेश का रहने वाला है उसे गिरफ्तार कर लिया है और तथ्यों के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
मृतकों की पहचान गोविंद और सुनीता के रूप में हुई है। बताया जाता है कि गोबिंद शादी-शुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। वहीं सुनीता और अखिलेश की कोई संतान नहीं थी। बताया जाता है कि गोबिन्द का अखिलेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। अखिलेश ने अपनी पत्नी के साथ गोबिन्द को क्वार्टर में देख लिया था, जिसके बाद गुस्से में आकर अखिलेश ने पहले गोबिन्द के सिर पर कुल्हाड़ी मारी बाद में पत्नी की भी कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello