पत्नी को दुबला बनाने के लिए 7 लाख खर्च किए, अब पत्नी से मांगा तलाक

Spread the love


भोपाल । मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पति ने अपनी पत्नी के वजन घटाने के लिए 7 लाख खर्च कर दिए। किंतु पत्नी डॉक्टर के डाइट चार्ट को फॉलो नहीं करती है। उल्टे छुप-छुपकर जंक फूड खाती है।जिसके कारण उसका मोटापा बढ़ता ही जा रहा है।
परेशान पति ने पत्नी से तलाक लेने का निर्णय लिया है। पति महाराष्ट्र में कार्यरत है। पत्नी 4 माह से मायके भोपाल में रह रही है। 8 साल पहले जब शादी हुई थी। तब उसकी पत्नी बड़ी स्टाइलिश ओर दुबली थी। शादी के समय उसका वजन 55 किलो था। पिछले वर्षों में जंक फूड खाने के कारण और शरीर की तरफ ध्यान नहीं देने से पत्नी का शरीर विशालकाय हो गया है। पति को इतनी मोटी पत्नी को अपने साथ ले जाने में शर्म आती है। वह खुद अपने मोटापे के कारण परेशान हो रही है, लेकिन खाना नहीं छोड़ रही है।
 पत्नी का कहना है कि उससे डाइट कंट्रोल नहीं होती है। वह अपनी डाइट कंट्रोल नहीं कर पा रही है। जिसके कारण उसका वजन लगातार बढ़ रहा है। पत्नी तलाक नहीं लेना चाहती है। वहीं पति हर हालत में तलाक चाहता है। पत्नी और बच्चे के लिए एलुमनी के रूप में 25 लाख रुपए देकर पत्नी से तलाक लेकर छुटकारा पाना चाहता है। पत्नी ने अपने पति की जासूसी भी कराई। उसका संबंध कोई अन्य महिला से तो नहीं है। लेकिन उसे इस का कोई सबूत नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello