पति ने मेले में पत्‍नी को अजनबी युवकों के साथ झूला झूलते देख झूला रुकवाया, फिर पत्‍नी की हत्‍या कर फरार

Spread the love

 
हरदोई। हरदोई में एक पति मेले में अपनी पत्‍नी को अजनबी युवकों के साथ झूला झूलते देख आपा खो बैठा। नाराज होकर उसने तुरंत झूला रुकवा दिया। झूला रुकते ही पत्‍नी के साथ झूला झूल रहे लड़के वहां से भाग गए। इसके बाद पत्‍नी को लेकर उसके मायके पहुंचा और गाली गलौज कर मारा पीटा। इस दौरान चांदनी के परिवार वाले भी बेटी से नाराज हुए। मां ने किसी तरह दामाद को समझा बुझाकर शांत किया पर उसके मन में गुस्‍से की ज्‍वाला धधकती रही। अगले दिन वह पत्‍नी को खेत में ले गया और उसकी हत्‍या कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के उधरनपुर में गन्ने के खेत से विवाहिता का शव बरामद हुआ। शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे। मृतका की मां ने पति सहित 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के ग्राम सूरतपुर की रहने वाली 20 वर्षीय चांदनी का विवाह सीतापुर के ग्राम चांदपुर में प्रवेश के साथ एक साल पहले हुआ था। चांदनी सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र का मेला देखने के लिए अपने मायके आई थी। पति को घर पर छोड़ कर सोमवार को चांदनी मेला देखने गई थी। मां फूलमती के अनुसार चांदनी 2 लड़कों के साथ झूला झूल रही थी। मेले में अचानक पहुंचे उसके पति ने गैर लड़कों के साथ देख तो नाराज हुआ। झूला रुकते ही चांदनी के साथ झूला झूल रहे लड़के वहां से भाग गए।
मां ने बताया कि मंगलवार को प्रवेश उनकी बेटी को मेला दिखाने के बहाने घर से ले गया और फिर खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। दोपहर को कुछ लोग खेत में जानवर चरा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने महिला का शव देखा तो  वालों को सूचना दी। मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह और क्षेत्राधिकारी हेमंत उपाध्याय मौके पर पहुंचे। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने पर एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना कर पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि मृतका की मां ने दामाद प्रवेश और 5 अन्य लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। कार्यवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello