पति के सामने बहू ने सास पर चाकू से वार कर उतारा मौत के घाट

Spread the love



भिवानी । हरियाणा के भिवानी में एक बहू की रोंगटे खड़े कर देने वाली करतूत सामने आई है। बहू ने अपने बच्चों, भाई और पिता के साथ मिलकर अपनी 73 साल की वृद्ध सास को चाकू मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या का कारण बुजुर्ग महिला का मकान व प्लॉट हड़पना बताया गया है।
मामला भारत नगर की आरा वाली गली की है, जहां एक बहू ने अपने तीन बच्चों, पिता व भाई के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात यह है कि बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या उसके इकलौते बेटे की आंखों के सामने की गई, पर वह कुछ नहीं कर सका।
उसके साले व बच्चों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पत्नी अपने पिता के साथ चाकू मार-मार कर उसकी मां को मौत के घाट उतार दिया।
मृतका 73 वर्षीय संतरा पूर्व सैनिक की विधवा थी। मृतका के बेटे जीतेन्द्र ने बताया कि उसकी पत्नी किरण ने अपने भाई विवेक व पिता राजसिंह को बुलाया था। साथ में उसकी 19 व 17 साल की दो बेटियां और 16 साल का बेटा भी था। जितेन्द्र ने बताया कि मकान व प्लॉट हड़पने के लिए उसकी मां की हत्या की गई है।
जीतेन्द्र के अनुसार उसके तीनों बच्चों व साले ने उसे पकड़ लिया और उसकी पत्नी व ससुर ने उसकी मां को चाकू मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं मामले की जांच कर रहे औद्योगिक क्षेत्र थाना के एसएचओ रणबीर सिंह शेखावत ने बताया कि जीतेन्द्र की शिकायत पर उसकी मां संतरा देवी की हत्या को लेकर उसकी पत्नी किरण, साले विवेक, ससुर राजसिंह व तीन बच्चों के ख़िलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello