तेजरफ्तार बोलेरो भीड़ पर चढ़ी 15 लोग घायल 9 की हालत नाजुक

Spread the love


समस्तीपुर। रोसड़ा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो ने पूजा करने जा रहे 15 लोगों को कुचल कर घायल कर दिया। इस हादसे में घायल हुए लोगों में 9 की हालत गंभीर है जिन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। पुलिस ने बताया कि सभी जख्मी लोग भुइयां बाबा की पूजा करने जा रहे थे।
50 से अधिक संख्या में लोग ब्रह्म स्थान की तरफ जा रहे थे इसी दौरान कन्हैया चैक के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचलते हुए आगे निकल गई। इस हादसे में 15 लोग जख्मी हो गए जिनमें से 9 लोगों को अधिक चोटें आई हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी जख्मी लोगों का इलाज समस्तीपुर के सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है।
जिस बोलेरो से हादसा हुआ है पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे जब्त कर लिया है और चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। घायलों की पहचान नीतू कुमारी सत्यम कुमारी रीना देवी रीना चैधरी निशा कुमारी और जगदीश महतो के रूप में की गई है जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हाई चैक के रहने वाले हैं। वहीं गुड़िया कुमारी पातेपुर आशा देवी सहदई वैशाली राजा चैधरी महुआ अमरजीत कुमार ताजपुर के रहने वाले हैं। ये सभी लोग जितवारपुर निवासी राकेश चैधरी के यहा भुइयां बाबा के पूजा में शामिल होने आये हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello