ट्रक सेे स्कूल बस की टक्कर, चार घायल

Spread the love

किच्छा। ट्रक ने बच्चों से भरी स्कूल बस को पीछे से टक्कर मार दी। जिस में चार छात्र घायल हो गए। घायलों में से दो छात्रों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि गंभीर रूप से घायल दो छात्रों को रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मंगलवार सुबह 7 बजे सेंट पीटर्स स्कूल की बस बरा क्षेत्र से बच्चों को लेकर आ रही थी। बस में करीब 25 बच्चे बताए जा रहे हैं। बहेड़ी कोतवाली की सिरसा चौकी के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद सिरसा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया जबकि चालक फरार हो गया।
बरा निवासी कक्षा 12 के छात्र अर्जुन पपनेजा पुत्र राजेंद्र पपनेजा, दसवीं के छात्र सुमित पुत्र ताराचंद, 11वीं के छात्र मिहिर गोयल पुत्र मामचंद गोयल और दसवीं के छात्र गुरुनानक फार्म निवासी सरनजीत सिंह घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद मिहिर व सरनजीत को छुट्टी दे दी गई व अर्जुन व सुमित को डॉक्टर ने रेफर कर दिया। देर शाम को फोन पर हुई बात में घायल अर्जुन के ताऊ सुरेश पपनेजा ने बताया कि उसके घुटने का ऑपरेशन हुआ है।
हादसे के बाद सभी बच्चे काफी डरे हुए दिखे। परिजन अपने-अपने बच्चों को घर ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello