टाइल्स फिटिंग के ढाई लाख बकाया थे, जब पैसे नहीं मिले तो मिस्त्री ने लगा दी मर्सिडीज बेंज में आग, गिरफ्तार

Spread the love


नोएडा। यूपी के नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने एक मिस्त्री को गिरफ्तार किया है। यह बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है, जो नोएडा के सदरपुर इलाके में काम करता था। दरअसल बिहार के बेगूसराय का रहने वाले मिस्त्री रणवीर रजक ने सदरपुर के रहने वाले आयुष के घर पर टाइल्स लगाने का काम किया था। आयुष पर रणवीर के मेहनत के लगभग ढाई लाख रुपए बकाया थे। बार बार मांगने पर भी रणवीर को जब पैसे नहीं मिले तो उसने आयुष के घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज बेंज कार में आग लगा दी। इसके बाद कुछ देर तक वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया।
  बकाया नहीं चुकाने पर रणवीर रजक द्वारा गाड़ी को जलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल रणवीर रजक बाइक से आयुष के घर पहुंचा और बाइक खड़ी कर कार के पास गया। इसके बाद तेल छिड़कर गाड़ी को आग लगा दिया। आग लगाने का पूरा वीडियो घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद गया है। किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।
सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद एसीपी-1 रजनीश वर्मा को घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद मुकदमा दर्ज करके आरोपित रणवीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं कार मालिक आयुष ने इस विषय पर बात करने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि कार मालिक ने मिस्त्री का काम कराने के बाद पैसा देने में काफी आनाकानी की, जिससे तंग आकर रणवीर ने कार में आग लगा दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello