टमाटर लदी पिकअप वैन पलटते ही कुछ ही देर में लोगों ने लदे टमाटर को लूट लिया

Spread the love


गया। बिहार में शराबबंदी के बाद यदा-कदा शराब लदे वाहनों के पलटने के बाद लोगों को शराब लूटते देखा जाता था। कभी मछली, तो कभी पेट्रोल-डीजल भी लूटते देखा गया है। अब गया जिले में अब टमाटर लूटने का एक वीडियो सामने आया है। झोर-भात खाने के लिए पिकअप पर लदे टमाटर को ग्रामीणों ने लूट लिया। मामला इमामगंज थाना क्षेत्र के करासन कला पुल के पास का है। यहां टमाटर लदी एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। देखते ही देखते कुछ ही देर में लोगों ने पिकअप पर लदे टमाटर को लूट लिया।
बताया जाता है पिकअप पर टमाटर लोड कर व्यवसायी उसे बेचने मार्केट जा रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित होने के कारण पिकअप वैन पलट गई। इस पिकअप वैन में करीब 4 क्विंटल टमाटर लोड थे, जिन्हें ग्रामीणों ने लूट लिया। पिकअप पलटने के कारण कुछ टमाटर दबकर खराब हो गए, बाकी बचे टमाटर को झोर-भात खाने के लिए स्थानीय ग्रामीण ले भागे।
टमाटर लूटने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोगों को कहते सुना जा रहा है कि आज झोर-भात चलेगा। जैसे मन हुआ लोग वैसे टमाटर को लूटने में लगे थे। कोई झोला में, तो कोई प्लास्टिक में टमाटर भरे जा रहा था। कुछ लोगों ने तो अपने गमछे में ही टमाटर बांधकर लिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello