झगड़ा निपटाने पहुंची पुलिस को देख युवक दूसरी मंजिल से कूदा

Spread the love

झगड़ा निपटाने पहुंची पुलिस को देख युवक दूसरी मंजिल से कूदा
खन्ना । पंजाब के मालेरकोटला रोड पर पुलिस जब एक घरेलू झगड़ा निपटाने के लिये पहुंची तभी एक युवक दूसरी मंजिल से कूद गया। इससे युवक की दोनों टांगें टूट गईं। उसे ट्रॉमा सेंटर खन्ना भर्ती कराया गया है। घायल युवक की पहचान प्रदीप सिंह जिम्मी के रूप में हुई है।
अस्पताल में इलाज करा रहे प्रदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि उनके घर में झगड़ा होता रहता है। उसकी मां और पत्नी मामूली सी बातों पर पुलिस को बुला लेते हैं और उसे डराते भी हैं। सोमवार की शाम को घर में मां और पत्नी से झगड़ा हुआ तो पुलिस को फोन कर दिया गया। पुलिस कर्मी उनके घर आए तो उसने गेट नहीं खोला। इसी बीच एक पुलिस वाले ने उसकी तरफ पिस्तौल तान दी तो उसने डर के मारे दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जिससे उसकी दोनों टांगों में फ्रेक्चर आया है।
प्रदीप सिंह जिम्मी ने कहा कि उसकी माता आम आदमी पार्टी की नेता है। जिसके चलते अकसर पुलिस के पास उसकी शिकायत करके उसे डराया धमकाया जाता है। उसका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड भी नहीं है। इसके बावजूद उसे तंग परेशान किया जाता है। प्रदीप सिंह ने कहा कि उसकी सीआईडी से जांच करवा ली जाए। अगर उसका कोई कसूर होगा तो कार्रवाई की जाए। प्रदीप ने आरोप लगाया कि उसका मोबाइल नंबर भी ट्रेस पर लगाया गया था। इसकी भी जांच होनी चाहिए। सिटी थाना 2 के एसएचओ गुरमीत सिंह ने कहा कि पुलिस के पास 112 नंबर पर शिकायत आई थी कि घर में झगड़ा हो रहा है। जिसके बाद एएसआई हरनेक सिंह महिला पुलिस कर्मी समेत मौके पर गए थे। वहां प्रदीप ने भी पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया। इसी दौरान प्रदीप छत से कूद गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello