जंगली जानवरों को पसंद आई लड़की के सेलो वाद्ययंत्र की धुन, प्रकृति प्रेमियों के बीच वायरल हुआ वीडियो

Spread the love


नई दिल्ली । एक लड़की का सेलो वाद्ययंत्र बजाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सेलो बजा रही है और कुछ जंगली जानवर उसे ध्यान से सुन रहे हैं। यह वीडियो वन्यजीव प्रेमियों के बीच खूब वायरल हो रहा है।
इस लड़की का नाम डायना है और यह स्पेन की रहने वाली है। वीडियो स्पेन के ही मैड्रिड शहर का है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़की एक छोटे से कैरेबल स्टूल पर बैठी हुई है और उसने अपना सेलो वाद्ययंत्र भी पकड़ा हुआ और उसे बजा रही है। वह पूरे मन से उसे बजा रही है। इस दौरान इस पूरे सीन को एक शख्स कैमरे में भी रिकॉर्ड कर रहा है।
जैसे ही वह लड़की इसे बजाना शुरू करती है, तभी पीछे से कुछ जानवर उसे देखते हुए उसके नजदीक आ जाते हैं। इन जानवरों में दो हिरण भी दिख रहे हैं। वे लड़की को ऐसे देख रहे हैं, जैसे वह उसने बात कर रही हो। यह वीडियो संगीत प्रेमियों के बीच वायरल हो रहा है।
लड़की ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें उसने कैप्शन लिखा है कि इन दो हिरणों के लिए बजा रही हूं। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे और कहने लगे कि ऐसा लग रहा है जैसे वह उनसे बात कर रही हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello