कोहरे के कारण काली नदी में गिरी कार दो की मौत

Spread the love


कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में कोहरे के कारण तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए काली नदी में जा गिरी इसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एक गंभीर घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लेये जिला अस्पताल भेज दिया है।
  जानकारी के अनुसार मामला कासगंज जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र के नदरई के पास काली नदी के पुल का है। बताया जाता है कि जनपद हाथरस के गांव नोजिलपुर रहने वाले मथुरा प्रसाद संजीव दामोदर कासगंज में कलावती हॉस्पिटल में आए थे और वहां से वापस जा रहे थे तभी कोहरे के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए काली नदी में जा गिरी। जिसमे मथुरा प्रसाद और संजीव की मौके पर मौत हो गई और दामोदर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना आसपास काम कर रहे लोगों को हुई तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब तक लोगों को बाहर निकाला।
  दामोदर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया यहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello