कार सवार से करीब एक लाख कीमत की 26 ग्राम स्मैक बरामद

Spread the love

लक्सर। कोतवाली पुलिस की टीम ने सोमवार सुबह सोलानी नदी के पुल पर आल्टो कार को रोककर तलाशी ली। तलाशी में कार सवार के पास से करीब एक लाख कीमत की 26 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर पुलिस आजकल अवैध शराब व अन्य मादक द्रव्यों की धरपकड़ में लगी हुई है।
बीती रात मुखबिर की सूचना पर कोतवाल प्रदीप चौहान ने एसएसआई मनोज सिरोला के नेतृत्व में दरोगा नवीन पुरोहित व सिपाही रणवीर सिंह, अनिल चौहान, अमित नेगी की टीम बनाकर रात में ही सोलानी नदी के पुल पर तैनात कर दी थी।
टीम रात से ही पुल से होकर आने जाने वाले हर वाहन की चेकिंग कर रही थी। टीम ने आल्टो कार को रोककर सख्ती से पूछने पर उसने अपने पास स्मैक होने की बात बताई। इसके बाद टीम ने सीओ बीएस चौहान को मौके पर बुलवाकर उनकी मौजूदगी में तलाशी ली तो युवक के पास से करीब एक लाख कीमत की 26 ग्राम स्मैक बरामद कर ली।
इसके बाद टीम उसे कोतवाली लाई और मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल चौहान ने बताया कि आरोपी रहीश पुत्र सईद निवासी लादपुर खुर्द को हरिद्वार एनडीपीएस कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। उसकर आल्टो कार भी सीज कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello