कार में महिला से छेड़छाड़ विरोध करने पर बच्ची को कार से फेंका

Spread the love


मांडवी । गुजरात जा रही कार में बेटी के साथ बैठी महिला से एक यात्री ने छेड़छाड़ की। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसकी 10 माह की बच्ची को चलती कार से बाहर फेंक दिया गया। अपनी बेटी को बचाने के लिए महिला भी चलती कार से ही कूद गई। पालकर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर हुई इस घटना में बच्ची की मौत हो गई है। वहीं महिला के सिर में चोट लगी है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर उसकी कार को जब्त कर लिया है।
  मामले में महाराष्ट्र की मांडवी थाना पुलिस ने बताया कि महिला सवारी गाड़ी (कार) से वाड़ा तहसील में पेल्हार से पोशेरे लौट रही थी। महिला के मुताबिक उसी सीट के पीछे बैठ व्यक्ति उसे बार-बार गलत तरीके से छू रहा था। महिला ने युवक की इस हरकत का विरोध किया। तभी युवक ने महिला के गोद में उसकी बच्ची को छीना और गाड़ी से बाहर फेंक दिया। बच्ची को बचाने के लिए महिला ने भी चलती कार से छलांग लगा दी।
  पुलिस के बताया कि घटना में 10 महीने की बच्ची की मौत हो गई है। वहीं महिला के सिर में गंभीर घाव है। उसका अस्पताल में इलाज कराया गया है। मांडवी पुलिस का कहना है कि महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है। उसके मुताबिक छेड़छाड़ करने वाली व्यक्ति ने बच्ची को गाड़ी से बाहर फेंका था लेकिन उसे यह नहीं पता है कि पीछे बैठे किस व्यक्ति ने ऐसा किया है। पुलिस ने बताया कि महिला के बताने पर कार चालक विजय कुशवाह को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 304 और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello