कलयुगी मां ने अपनी ही किशोर पुत्री को अपने अंडे बेचने किया

Spread the love


मजबूर, बाल गृह में लड़की ने दी आत्महत्या की धमकी
चेन्नई । तमिलनाडु के इरोड जिले से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। पुलिस ने बताया है कि में एक 16 वर्षीय लड़की ने सरकार द्वारा संचालित बाल गृह के अंदर आत्महत्या की धमकी दी है। इस लड़की को उसकी मां और सौतेले पिता ने निजी प्रजनन अस्पतालों में ले जाकर उसे अपने अंडे बेचने के लिए मजबूर किया था। स्थानीय अधिकारियों के अनुसार लड़की अपने रिश्तेदारों के पास घर लौटना चाहती थी। लेकिन उसके अनुरोध को खारिज कर दिया गया क्योंकि मामले की जांच चल रही थी।
एक खबर के मुताबिक हालांकि पुलिस ने उसके द्वारा क्लीनिंग लिक्विड पीने की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। इससे पहले लड़की ने यह कहकर सभी को डरा दिया कि उसने लाइजोल पी लिया है। बाद में पता चला कि उसने कुछ भी नहीं पीया था, क्योंकि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। फिर भी पुलिस ने उसे निगरानी में रखा है। इरोड में मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अब उस लड़की की काउंसलिंग की जा रही है। लड़की ने कहा कि वह या तो अपनी दादी या अपनी चाची और चाचा के पास जाना चाहती है। वे बाल केंद्र आते हैं और उससे मिलते हैं, लेकिन उनके बच्चे भी हैं इसलिए वे उसे अपने घर नहीं ले जाना चाहते हैं।
जून में पुलिस ने पीड़िता की मां और सौतेले पिता को उसके अंडे बेचने के लिए निजी प्रजनन केंद्रों में ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अपनी शिकायत में लड़की ने कहा कि उसे 2017 के बाद से आठ बार ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया था। उसकी मां और सौतेला पिता हर बार इसके लिए 20,000 रुपये लेते थे। एक महिला मध्यस्थ को भी कमीशन के रूप में 5000 मिलते थे। जबकि एक अन्य व्यक्ति ने बच्ची का नाम और जन्मतिथि बदलने के लिए फर्जी आधार कार्ड बनवाया था। उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। शिकायत के मुताबिक पीड़िता का सौतेला पिता पांच साल से अधिक समय से उसका यौन शोषण कर रहा था। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत सौतेले पिता और मां पर बार-बार यौन उत्पीड़न के लिए उकसाने के लिए मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello