एक किलोमीटर तक बाइक को घसीट कर ले गई कार, वीडियो हुआ वायरल

Spread the love



गाजियाबाद। गाजियाबाद में हुए एक एक्सिडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार ने बाइक में टक्कर मारी। इससे कार सवार सड़क पर गिर गए। बाइक कार के बोनट में फंस गई। इसके बाद कार ड्राइवर ने गाड़ी को भगा दिया। पीछे से चल रहे बाइक सवार इस दृश्य का वीडियो बनाते हुए कार  को रुकने का इशारा करते रहे, कार करीब एक किलोमीटर तक बाइक को फंसाए हुए दौड़ती रही।
  यह घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की बताई जा रही है। मंगल बाजार चैक के पास तेज रफ्तार आ रही कार ने बाइक सवारों को यहां टक्कर मार दी। इस एक्सिडेंट में एक बाइक गिरी और कार में फंस गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार को अधिक चोट नहीं आई है। हालांकि, इस मामले ने चर्चा का बाजार गरमा दिया है।
  एक्सिडेंट के बाद माहौल गरमा गया। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक ने गाड़ी को तेजी से दौड़ा दी। करीब एक किलोमीटर तक घसीटती रही। सड़क पर बाइक के धसीटने से तेज चिंगारी निकल रही थी। अन्य बाइक सवार लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की। लेकिन, कार चालक ने गाड़ी आगे ले जाकर ही रोकी। सोशल मीडिया पर वडियो के शेयर होते ही इस पर बहस शुरू हो गई। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इस मामले में पुलिस शिकायत नहीं की गई है। कार और बाइक सवार के बीच समझौता होने की बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hello